Thomas, M. J., & Σαρρής, Ν. (2001). Marketing. Τόμος 1: ανάπτυξη στρατηγικής μάρκετινγκ (4η έκδ.). Αθήνα: Έλλην.
शिकागो स्टाइल उद्धरणThomas, Michael J., और Νίκος Σαρρής. Marketing. Τόμος 1: ανάπτυξη στρατηγικής μάρκετινγκ. 4η έκδ. Αθήνα: Έλλην, 2001.
एमएलए उद्धरणThomas, Michael J., और Νίκος Σαρρής. Marketing. Τόμος 1: ανάπτυξη στρατηγικής μάρκετινγκ. 4η έκδ. Αθήνα: Έλλην, 2001.
चेतावनी: ये उद्धरण हमेशा 100% सटीक नहीं हो सकते हैं.